यूपी: भदोही में बेदर्द मां की डरावनी हरकत, आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 06:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः यूपी के भदोही जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया। ये घटना रात करीब 2 बजे की है। स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। महिला का कहना है कि इसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था। इससे वो बेहद परेशान हो गई थी। उसके बाद उसने यह कदम उठाया है।
PunjabKesari
भदोही पुलिस के मुताबिक ये घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है। जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं। मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया। इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था। जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है।
PunjabKesari
घटना की जानकारी के बाद डीएम, एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है। महिला का कहना है कि उसका अपने पति से आए दिन झगड़ा होता है जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी। पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News

static