Varanasi News: नेपाली युवक ने फावड़ा लेकर जमकर मचाया तांडव, विशेष समुदाय के 5 लोगों को हमला कर किया घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 11:14 AM (IST)

Varanasi News: (विपन मिश्रा) उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में नेपाल के रहने वाले एक युवक ने एक विशेष समुदाय के लोगों पर अचानक फरसे से हमला कर दिया। हमले में घायल लोगों को स्थानीय लोगों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। वहीं घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को चिन्हित करते हुए हिरासत में ले लिया। भेलूपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हुआ। वहीं देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में जुटे लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाकर मामले में विधिक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

नेपाली युवक ने विशेष समुदाय के 5 लोगों पर किया हमला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि भेलूपुर रेवड़ी तलाब क्षेत्र में आए दिन कुछ युवकों के द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जाती है। एक समुदाय को टारगेट करते हुए मारपीट किया जाता है। वहीं गुरुवार को एक अज्ञात शख्स ने क्षेत्र के पांच लोगों पर अचानक हमला कर दिया। स्थानीय लोगो का आरोप है कि क्षेत्र की घटनाओं को लेकर शिकायत की जाती है, लेकिन उसके बावजूद पुलिसकर्मी अनदेखी करते हैं। वहीं गुरुवार की शाम की घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम: डीसीपी
वहीं भेलूपुर में 5 लोगों पर हुए हमले को लेकर वाराणसी कमिश्नरेट काशी जोन के डीसीपी गौरव बंसवाल ने बताया कि नेपाल के रहने वाले प्रकाश कुमार मांझी नामक युवक ने मिट्टी खोदने वाले फरसे से हमला कर घायल कर दिया। घटना में तीन लोगों को मामूली चोट आई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे घटना करने के पीछे की मनसा जानी जा रही है। डीसीपी ने बताया कि फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static