Muzaffarnagar News: मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर बदमाश तो हाथ जोड़कर मांगने लगा माफी, बोला- 'गलती हो गई, मुझे माफ कर दो'

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 12:55 PM (IST)

Muzaffarnagar News:(अमित कुमार) उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार अपराधियों  के लिए काल बनी हुई है। उसके उदाहरण की साफ बानगी मुजफ्फरनगर में रात्रि में मुठभेड़ के दौरान जब एक बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी तो बदमाश हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता नजर आया और अपराध ना करने की कसम खाई। योगी के राज में बदमाशों को एनकाउंटर का डर सता रहा है।

मुजफ्फरनगर में एक बार फिर मुठभेड़
दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव मंदवाडा के जंगल का है। जहां एसएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में जनपद में कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए देर रात्रि संदिग्धों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चला रखा था। तभी बाइक पर सवार होकर आते हुए एक युवक को रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार युवक नहीं रुका, बल्कि पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा।

गलती हो गई, मुझे माफ कर दो: गिरफ्तार बदमाश
इसके बाद जैसे ही पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस पार्टी पर युवक ने फायर कर दिया। वहीं आत्मरक्षा के चलते जब जवाबी फायरिंग पुलिस की तरफ से की गई तो युवक के दोनों पैर में गोली लगी। घायल युवक की पहचान की गई तो पता चला की समरेज शातिर किस्म का गौकश है। जैसे ही शातिर बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी तो बदमाश हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगता हुआ नजर आया और बोला कि मुझे माफ कर दो मैं आगे से कोई गुनाह नहीं करूंगा।

मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार
वहीं घायल अवस्था के चलते बदमाश को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया।  घायल बदमाश के विरुद्ध मुजफ्फरनगर के अलावा गौकशी जैसे संगीन धाराओं के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश से एक तमंचा 4 कारतूस और एक बाइक बरामद की है। इस दौरान मौके पर  CO और पुलिस फोर्स मौजूद रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static