Hathras News: पत्नी ने कहा राखी बांधकर लौटूंगी ससुराल, नाराज पति ने गुस्से में कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 12:30 PM (IST)

Hamirpur News: (सूरज मौर्य) उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर महज इसलिए आत्महत्या कर ली कि उसकी पत्नी ने मायके से वापस आने से इनकार कर दिया। पत्नी के वापस न लौटने से नाराज पति का शव शाम को पेड़ पर लटका मिला। शव को देख मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव ओडपुरा निवासी गोवर्धन का 25 वर्षीय पुत्र जीतू पंजाब में कपड़े की फेरी आदि लगाने का काम करता था। करीब 4 साल पहले उसकी शादी एटा जिले के कस्बा जलेसर निवासी विमलेश के साथ हुई थी। शादी के बाद जीतू के एक बच्चा भी हुआ। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके चली गई। दो दिन पहले जीतू उसे अपने घर बुलाने के लिए गया तो पत्नी ने उसे यह कहकर वापस लौटा दिया कि वह रक्षाबंधन के त्यौहार के बाद ही वापस ससुराल लौटेगी।

रक्षाबंधन के त्यौहार पर हुई घटना से गांव में छा गया मातम
मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी की इसी बात से जीतू काफी नाराज और दुखी था। बीते सोमवार दोपहर को राखी बंधवाने के बाद वह अपने घर से निकल गया। शाम को ग्रामीणों ने उसका शव को गांव के बाहर एक पेड़ पर लटका हुआ देखा। मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। हाथरस जंक्शन कोतवाली पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन और पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। रक्षाबंधन के त्यौहार पर हुई घटना से उसके गांव में मातम छा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static