दिल्ली-लखनऊ वाया बरेली हवाई सेवा के लिए करेंगे प्रयास: गंगवार

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 09:30 AM (IST)

बरेली: केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष गंगवार ने बरेली-लखनऊ हवाई सेवा शीघ्र शुरू करने की घोषणा के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया है। गंगवार ने रविवार को कहा कि वह नागरिक उड्डयन मंत्री से दिल्ली में मिलकर अनुरोध करेंगे कि कुछ फ्लाइट दिल्ली से लखनऊ की वाया बरेली शुरू की जाये। उनकी कोशिश होगी कि बद्रीनाथ , केदारनाथ और हेमकुंड साहब के कपाट खुलने की तिथि के आसपास हैलीकॉप्टर सेवा बरेली से प्रारम्भ हो जाये।       

उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बरेली-लखनऊ हवाई सेवा की जरुरत है, उससे ज्यादा जरुरत है दिल्ली से लखनऊ की वाया बरेली हवाई सेवा की। वह कल नागरिक उड्डयन मंत्री से दिल्ली में मुलाकात करेंगे और दिल्ली से लखनऊ की वाया बरेली हवाई सेवा के औचित्य को मजबूती से करेंगे।       

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने बताया कि उत्तराखंड की चार धाम यात्रा के लिए बरेली से हैलीकॉप्टर सेवा के लिए प्रयास शुरू हो गये है ,उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से संवाद शरू हो गया है। उन्होंने बरेली से हैलीकॉप्टर सेवा के लिए सकारात्मक पहल भी की है। वह बहुत जल्दी मुख्यमंत्री नृपेंद्र सिंह रावत से मुलाकात करेंगे , उनकी कोशिश होगी कि बद्रीनाथ , केदारनाथ और हेमकुंड साहब के कपाट खुलने की तिथि के आसपास हैलीकॉप्टर सेवा प्रारम्भ हो जाये।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static