उमेश पाल को पहली गोली मारने वाले उस्मान के एनकाउंटर पर बोले शलभ मणि त्रिपाठी- 'कहा था ना मिट्टी में मिला देंगे!'

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 09:44 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित हत्याकांड में विजय उर्फ उस्मान चौधरी के एनकाउंटर (Encounter) के बाद भाजपा विधायक (BJP MLA) शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने इस घटना के बारे में ट्विटर (Twitter) पर कहा, "क्या हमने नहीं कहा कि हम उन्हें (माफिया सांठगांठ) नष्ट कर देंगे !! उमेश पाल (Umesh Pal) और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान (Usman) भी था।" आज पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में मारा गया।" गोरखपुर (Gorakhpur) के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने यह भी कहा, "पूज्य महाराज @myogiadityanath जी ने कहा था कि वे (माफिया गठजोड़) नष्ट हो जाएंगे। उमेश पाल (Umesh Pal) और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फरार हत्यारा उस्मान (Usman) भी मुठभेड़ (Encounter) में मारा गया।

PunjabKesari

राजू पाल की हत्या के अहम गवाह उमेश पाल पर उस्मान ने चलाई थी पहली गोली
उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी विजय उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तड़के मारा गया। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के अहम गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी को पहली गोली उस्मान ने चलाई थी। धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने उस्मान के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि तड़के करीब पांच-साढ़े पांच बजे कौंधियारा थाना क्षेत्र में विजय उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि उस्मान उमेश पाल और अन्य दो पुलिसकर्मियों को गोली मारने की घटना में शामिल था और उमेश पर पहली गोली उस्मान ने ही चलाई थी। इससे पूर्व, 27 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अरबाज धूमनगंज थाना क्षेत्र में नेहरू पार्क के जंगल में पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया था। इस मुठभेड़ में धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए थे।

PunjabKesari

24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र में उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह पूरी घटना आसपास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसकी मदद से ज्यादातर शूटर की पहचान हो गई है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने घटना के अगले दिन धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं नौ अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static