सपा की सरकार बनने पर गरीबों का मुफ्त इलाज होगा, तीन गुना होगी पेंशन: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 05:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों का मुफ्त इलाज करने तथा वृद्धा और विधवा पेंशन तीन गुना किए जाने का वादा करते हुए सपा प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि जनता अब भाजपा का सफाया कर देगी। 

सपा प्रमुख ने शनिवार को हरदोई के संडीला में महाराज सल्हिय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों, दलितों, पिछड़ों और किसानों के हक में कार्य होगा। अखिलेश ने कहा कि “हम अभी कोई योजना नहीं बतायेंगे, क्योंकि भाजपा के लोग इसकी नक़ल कर लेंगे।” उन्होंने वृद्धा और विधवा पेंशन का नाम लिए बिना कहा '' हमारी माताओं और बहनों को अभी पांच सौ रुपये मिलते हैं, लेकिन इस महंगाई में वह बहुत कम है, सरकार बनी तो तीन गुना रकम दी जाएगी।”

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने लाखों नौकरी देने का वादा किया और कितनी नौकरी दी आप सब जानते हैं। उन्होंने कहा बिजली इसलिए महँगी हो गई क्यूँकि बिजली उत्पादन का कोई कारख़ाना नहीं खुला। उन्होंने भाजपा पर अपनी सरकार में किए गए कार्यों की नकल का आरोप लगाया। यादव ने कहा “समाजवादी पार्टी सभी रंगों को जोड़ कर गुलदस्ता बना रही है तो एक रंग वाली भाजपा परेशान हो गई है।” उन्होंने दावा किया कि इस बार उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होने जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static