प्रेमी की हत्या के 10 दिन बाद रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिली युवती, परिजनों ने पुलिस लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 04:53 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर प्रेमी की हत्या के 10 दिन बाद रेलवे ट्रैक पर युवती घायल अवस्था में पड़ी मिली। सूचना मिलते पुलिस ने युवती को लोहिया अस्पताल भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर युवती को लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया। मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, मृतक सूरज के जीजा ने आरोप लगाया है कि, लड़की पिछले 9 दिनों से पुलिस कस्टडी में थी, रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंची इसकी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि युवती के प्रेमी नेकपुर कलां निवासी सूरज की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। 30 सितंबर को शव मिलने के बाद उसकी मां ने 5 नामजद सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस किसी भी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। रविवार को नेकपुर के निकट रेलवे ट्रैक पर स्थानीय निवासियों ने घायल युवती को पड़े देखा। लोगों ने इसकी सूचना फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को दी। फतेहगढ़ पुलिस ने घायल युवती को आनन-फानन में जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया। मामले की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी शहर कोतवाल व कोतवाल फतेहगढ़ ने जिला अस्पताल पहुंच युवती की हालत के विषय में जानकारी ली। सिर में चोट लगी होने के कारण जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने युवती को भर्ती कर प्राथमिक उपचार देने के बाद लोहिया अस्पताल में सीटी स्कैन कराया। डॉक्टरों ने युवती के सिर में गंभीर चोट को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

PunjabKesari

तहरीर मिलने पर आगे की जांच में जुटेगी पुलिस
इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर कलां की निवासी है। एसपी ने बताया युवती को बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर भेजा गया है। उसके साथ महिला दरोगा एवं पुलिसकर्मी भी भेजे गए हैं। युवती के साथ क्या घटना हुई इस संबंध में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। परिवार ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक सूरज के जीजा ने आरोप लगाया है कि, लड़की पिछले 9 दिनों से पुलिस कस्टडी में थी। रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंची या जांचा का विषय है। यह पुलिस का कोई अधिकारी बताने को तैयार नहीं है। परिजनों के न आने पर पुलिस युवती को सुपुर्द नहीं कर सकी थी। इसलिए पुलिस ने युवती को लोहिया अस्पताल परिसर में बने वन स्टाप सेंटर में भेज दिया था। वहां पूरा स्टाफ महिलाओं का है। वहां से युवती कैसे निकल आई, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static