Indore Temple Collapse: मंदिर में बनी बावड़ी की छत धंसने से 10 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 04:51 PM (IST)

Indore Temple Collapse:  इंदौर में रामनवमी पर हुए हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मंदिर में बनी बावड़ी में चार से पांच फीट पानी है और इसकी गहराई तकरीबन 40 फीट बताई जा रही है। मंदिर में बावड़ी की छत पर बहुत से लोग हवन कर रहे थे। इसी दौरान छत धंस गई और करीब 25 लोग गिर गए। गिरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी हैं। यह मंदिर करीब 60 साल पुराना है। कन्या पूजन का कार्यक्रम था, इसलिए मंदिर में भीड़ ज्यादा थी।

हादसे पर CM योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा मध्य प्रदेश के इंदौर में हुई दुर्घटना अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से सबकी कुशलता के साथ घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

बता दें कि इंदौर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में मंदिर में हवन चल रहा था। यहां श्रद्धालु बावड़ी की छत पर बैठे हुए थे। वजन ज्यादा होने की वजह से छत धंस गई और 25 से अधिक लोग उसमें गिर गए। जिनमें से अब तक 5 की मौत की खबर आ रही है। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने रस्सियों की मदद 18 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि बावड़ी की गहराई कितनी है। बताया जा रहा है कि बावड़ी में पानी भी था जिस वजह से कितने लोग गिरे है कुछ कहा नहीं जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static