कोरोना को हराकर जंग जीती 104 वर्ष की दादी अम्मा, बनीं कोरोना योद्धा

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 09:30 PM (IST)

नोएडाः कोविड-19 महामारी को लेकर प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को बड़ी उपलब्धि मिली है। जहां 104 वर्ष की पॉजिटिव मरीज ने कोरोना को मात देकर कोरोना योद्धा बन गई हैं। शारदा अस्पताल में सुहास एल.वाई. जिलाधिकारी के ओर से अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह के द्वारा मरीज को शुभकामनाएं दी गई हैं।

शुभकामनाएं जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. ने इसके लिए शारदा अस्पताल के सभी डॉक्टर्स को बधाई दी है। कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने एवं कोरोना मरीजों का प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में प्रशासन पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा जन सामान्य को कोरोना से बचाने के बड़े स्तर पर प्रयास सुनिश्चित किए जा रहे हैं।

तीनों अधिकारियों के नेतृत्व में आज कोरोना को लेकर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। शारदा कोविड-19 अस्पताल में 104 वर्ष की राबिया अहमदी कोरोना मरीज ठीक होकर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। यह प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए कोरोना को लेकर बड़ी उपलब्धि है। ज्ञातव्य हो कि 104 वर्ष की राबिया अहमदी विगत 7 दिनों से शारदा अस्पताल में कोरोना को लेकर डॉक्टर्स की टीम के द्वारा प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराया जा रहा था। राबिया अहमदी को ह्रदय रोग, अनिद्रा एवं अल्जाइमर रोग से भी पीड़ित हैं।

उसके बावजूद भी चिकित्सकों की टीम के द्वारा बेहतर इलाज संभव कराते हुए राबिया अहमदी को कोरोना के संक्रमण से ठीक किया गया है। जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह के द्वारा मौके पर पहुंचकर संबंधित कोरोना योद्धा को शुभकामनाएं देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की गई है। इस संबंध में जिला अधिकारी के द्वारा शारदा अस्पताल के सभी डॉक्टर्स की टीम को बधाई देते हुए कहां है कि उनके द्वारा आगे भी इसी क्षमता के साथ कोरोना मरीजों का इलाज करते हुए उन्हें ठीक करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static