योगी सरकार का बड़ा फेरबदल-14 IAS अधिकारियों को किया इधर से उधर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 01:53 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश ने मंगलवार देर रात भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 14 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गृह विभाग के विशेष सचिव अखिलेश तिवारी को सीतापुर का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि सहारनपुर की मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) को खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन में विशेष सचिव तैनात किया गया है। 

अन्य अधिकारियों में महिला विकास विभाग की विशेष सचिव मेधा रूपम को बाराबंकी का सीडीओ, संयुक्त मजिस्ट्रेट अरविंद सिंह को प्रयागराज का सीडीओ, बागपत के संयुक्त मजिस्ट्रेट आशीष कुमार को गोण्डा का सीडीओ, मेरठ की संयुक्त मजिस्ट्रेट निशा को बदायूं का सीडीओ, गाजियाबाद के संयुक्त मजिस्ट्रेट पवन अग्रवाल को महाराजगंज का सीडीओ और अयोध्या के संयुक्त मजिस्ट्रेट मधुसूदन नागराज हुलगी को सुलतानपुर के सीडीओ पद पर भेजा गया है।  

शाहजहांपुर की सीडीओ प्रेरणा शर्मा अब मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में सचिव होंगी। एटा के संयुक्त मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तसवा को शाहजहांपुर का सीडीओ, बाराबंकी के संयुक्त मजिस्ट्रेट शाह कुमार द्विवेदी को सोनभद्र का सीडीओ और मथुरा के संयुक्त मजिस्ट्रेट राजेंद्र पेसिया को देवरिया का सीडीओ नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रयागराज के संयुक्त मजिस्ट्रेट राजगणपति आर अब इटावा के सीडीओ होंगे जबकि सुलतानपुर के संयुक्त मजिस्ट्रेट प्रणय सिंह को सहारनपुर का सीडीओ बनाया गया है। राज्य सरकार ने इनके अलावा प्रांतीय प्रशासनिक सेवा (पीसीएस) के दो वरिष्ठ अधिकारियों का भी तबादला किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static