CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए खाते हैं गोमांस

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 05:31 PM (IST)

बाराबंकी: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर, गाय व सनातन धर्म की रक्षा के लिए 20 मई को कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि गाय हमारी माता है, जनम-जनम का नाता है, लेकिन कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए गोमांस खाते हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस व सपा वाले कहते हैं कि उनकी सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को खानपान की स्वतंत्रता देंगे। यदि आप लोग ऐसा नहीं चाहते हैं तो कमल निशान पर बटन दबाकर पिछली बार से दोगुना मतों से अयोध्या से लल्लू सिंह को सांसद बनाएं। उन्होंने कहा कि लल्लू सिंह अयोध्या से सांसद बनेंगे तो मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। तब राम राज्य का सपना विकसित भारत के रूप में साकार होगा। योगी ने पाप का भागीदार नहीं बनने की बात कहते हुए विपक्ष की जमानत जब्त कराने की अपील की।

वहीं, सीएम ने राहुल व अखिलेश यादव का नाम लिए बिना इशारे में कहा कि दोनों लड़के कहते हैं कि दोनों मिलकर लूटेंगे, लेकिन यह दोनों हारने के बाद एक-दूसरे को कूटेंगे। यह दोनों अनुसूचित जाति व पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देने की कोशिश कर रहे हैं। योगी ने कहा कि देश का राम भक्त राष्ट्र भक्त है। राष्ट्र भक्त मोदी देश को परम वैभव पर ले जाने के लिए, गरीबों के कल्याण के लिए, महिलाओं के सम्मान के लिए लगे हैं, जबकि सपा-कांग्रेस वाले राम भक्तों पर गोलियां चलवाते हैं। आतंकियों के मुकदमे वापस कराते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static