लॉकडाउन: जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, प्रधान सहित 6 लोग अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 07:09 PM (IST)

कानपुर: देश ही नहीं उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। प्रदेश की योगी सरकार ने भी इसकी चेन को तोड़ने को लिए यूपी में 15 जिलों के हॉटस्पाट इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया है। ऐसे में रविवार को कानपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हैलट अस्पताल में 6 लोग भर्ती
बता दें कि घटना सजेती थाना क्षेत्र के मवई भच्छन गांव की है। जहां रविवार सुबह 8 लोगों की तबियत बिगड़ गई। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान समेत छह लोगों को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रभावित लोगों से पूछताछ की।

घाटमपुर इलाके में पहले भी जहरीली शराब से हो चुकी मौतें
घटना के बाद पूरे जनपद में जहरीली शराब को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। जहरीली शराब पीने से बीमार हुए लोगों में ग्राम प्रधान रणधीर सिंह समेत उसका भतीजा भी शामिल है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। चिकित्सकों का कहना है कि जहरीली शराब से लीवर पर एक दो दिन बाद भी असर हो सकता है। गौरतलब है कि इसके पहले भी कानपुर के घाटमपुर इलाके में जहरीली शराब पीने से मौतें हो चुकी हैं।
PunjabKesari
मृतक ट्रक ड्राइवर लेकर आया था शराब: SSP
एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि गांव का ही रहने वाला एक ट्रक ड्राइवर अनूप कहीं से शराब लेकर आया था। इसके बाद वह शनिवार को घर से बाल कटवाने जाने को कहकर निकला। इसके बाद ग्राम प्रधान रणधीर सिंह समेत 8 लोगों ने बैठकर शराब पी। शनिवार को सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने पर घाटमपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार सुबह ड्राइवर समेत एक अन्य की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static