पुलिस Encounter में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिर पर तवा मारकर बेरहमी से पत्नी को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 10:00 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) ने शनिवार को एक व्यक्ति को अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) किया और उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल (Pistol) और एक खोखला और जिंदा कारतूस बरामद किया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) नोएडा, आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि आरोपी सूरज पर 20,000 रुपए का इनाम था और पुलिस (Police) को कथित तौर पर झगड़े के बाद अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) करने के लिए 'वांछित' था।

PunjabKesari

सिर पर तवा मारकर बेरहमी से पत्नी को उतारा था मौत के घाट
द्विवेदी ने आगे कहा कि उन्होंने एक मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया, जिसमें सूरज के पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने उसके पास से बिना नंबर प्लेट की एक स्कूटी भी बरामद की है। पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में (11 जनवरी) कहा था कि मृतक महिला के सिर से काफी खून बह रहा था और उसके कुछ दिनों से मृत होने के संकेत मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 11 जनवरी को एक तलाशी अभियान शुरू किया था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने देखा कि आरोपी ने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ कमरे को बंद कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस पूछताछ में आरोपी सूरज ने कबूला अपना गुनाह: एडीसीपी
हालांकि, एडीसीपी ने यह भी कहा कि सूरज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और माना है कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते दोनों का आपस में अक्सर झगड़ा होता था। पूछताछ में आरोपी सूरज ने कबूल किया कि "मुझे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था जिसके कारण हम रोज़ बहस करते थे। ऐसे ही एक दिन मैंने एक फ्राइंग पैन पकड़ा और उसके सिर पर कई बार वार किया जिससे वह बेहोश हो गई। फिर, मैंने उसे अपने हाथों से गला घोंट दिया और जब वह मर गई, कमरा बंद कर दिया और भाग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static