आज़म के करीबियों पर 25-25 हज़ार का इनाम: जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस में ऑटोमैटिक स्वीपिंग मशीन दबाने का मामला...तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 02:18 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने पूर्व मंत्री एवं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) (सपा) नेता आजम खां (Azam Khan) के करीबी और गैंगस्टर के 4 आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गैंगस्टर के आरोपियों में पूर्व चेयरमैन समेत 5 लोग शामिल हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है, वहीं पूर्व चेयरमैन के जेल में बंद होने के चलते रिमांड में लेने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें- BJP राज में बड़ी परियोजनाएं भ्रष्टाचार और अनियमितता की भेंट चढ़ीं: अखिलेश ने किया सवाल- ‘कब होगी जांच’

PunjabKesari
बता दें कि अब्दुल्ला आजम के दोस्त अनवार और सालिम का पिछले साल जुआ खेलते वीडियो वायरल हुआ था। 16 जुलाई 2022 को पुलिस ने इस मामले में सिविल लाइंस कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की थी, जबकि 19 सितंबर 2022 को दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जौहर यूनिवर्सिटी से नगर पालिका की सफाई मशीन बरामद की थी। नगर पालिका परिषद सदर की ऑटोमेटिक स्वीपिंग मशीन आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस में दबाने के मामले के आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें- Amethi: सरकारी स्कूल के अध्यापक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज, पानी मांगने के बहाने युवती को कमरे में बुलाया...फिर

PunjabKesari
नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अजहर अहमद खान समेत अनवार, सालिम, तालिब और नोएडा निवासी प्रदीप कुमार पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई पुलिस ने की थी। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजहर अहमद खान के बिजनौर की जेल में बंद होने के कारण पुलिस ने उनके रिमांड की तैयारी की है। साथ ही जमानत पर रिहा होने के बाद फरार चल रहे अनवार, सालिम, तालिब और प्रदीप पर पुलिस ने 25-25 हज़ार के ईनाम की घोषणा की है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है। इस मामले में मुकदमा अपराध संख्या 211/22 थाना कोतवाली में दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static