बड़ा हादसा: एटा के फकीरपुरा में मिट्टी की ढाय गिरने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 08:32 AM (IST)

एटा: उत्तर के एटा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव के बाहर खेलने में 3 मासूम बच्चों पर मिट्टी की ढाय गिरने से मौत हो गई। गांव वालों ने देर रात तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला। घटना का पता लगते ही मृतक परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से गांव में शोक छाया हुआ है। 


जानकारी मुताबिक थाना नयागांव क्षेत्र के गांव फकीरपुर तमरोरा निवासी सचिन पुत्र कप्तान सिंह लोधी उम्र 12 वर्ष ,कौशल पुत्र प्रेम सिंह लोधी उम्र 12 वर्ष ,गोविंद पुत्र लाल बहादुर लोधी उम्र 12 वर्ष दोपहर में खेलने के लिए गांव के बाहर चले गए। काफी समय तक जब वे वापस घर नहीं आए तो परिजनों ने उनको तलाश कर शुरु कर दिया, लेकिन काफी समय तक पूरे गांव में ढूंढने के बाद भी उनका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद किसी ने बताया कि उन तीनों को गांव के बाहर नगला गंगी की ओर जाते हुए देखा गया था। 


जिसके बाद परिजन और गांव वालों ने उसी दिशा में बच्चों की तलाश करनी शुरु कर दी। रास्ते में उन्हें मिट्टी का ढाय गिरी दिखाई दी। दबने की आशंका को देखते हुए वहां खुदाई कराई गई तो बच्चों के शव निकल पड़े। स्थानीय लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस और प्रशासन अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के बाद दर रात अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static