'काल' बन रहा कोहरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर Bus के Truck में टकराने से 3 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 02:25 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) जिले में एक भयानक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर सोमवार को एक बस (Bus) ने खड़े ट्रक (Truck) में टक्कर मार दी, जिससे 3 लोगों की मौत (Death) हो गई और 18 अन्य घायल (Injured) हो गए। ट्रक (Truck) से टकराने के बाद बस (Bus) खाई में जा गिरी। मृतकों में एक ही परिवार की 2 महिलाएं (Woman) और 1 बच्चा शामिल है, जबकि घायल (Injured) यात्रियों में से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों की पहचान अनीता, संजना और देवांश के रूप में हुई है। सभी घायलों का इलाज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

PunjabKesari

सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, एक प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही थी, जो ठठिया थाना क्षेत्र पिपरौली गांव के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में सभी मृतक रायबरेली जिले के रहने वाले थे। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे, जिनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यूपीडा की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

घने कोहरे की वजह से पहले भी हो चुके हैं कई हादसे
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा संभवत: घने कोहरे की वजह से हुआ जिससे दृश्यता कम हो गई। बता दें कि घने कोहरे की वजह से होने वाला यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी घने कोहरे की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। बीते कल (रविवार) भी फर्रुखाबाद जिले में ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां कोहरे के चलते रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक दर्जन यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static