ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर में 3 लोगों की मौत, विंध्याचल से लौटते वक्त हुआ हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 03:27 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र में एक ट्रक और ऑटोरिक्शा की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेंद्र लाल के मुताबिक, आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के वनगांव के रहने वाले लोग विंध्याचल मंदिर में दर्शन कर मंगलवार रात ऑटोरिक्शा से लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में बरदह थाना क्षेत्र में ठेकमा बाजार के पास सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक उनके ऑटो रिक्शा को रौंदते हुए दीवार से जा टकराया।

शैलेंद्र लाल के अनुसार, इस हादसे में ऑटो रिक्शा सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां देर रात नेहा (17) की मौत हो गई। शैलेंद्र लाल ने बताया कि बुधवार सुबह इलाज के दौरान कार्तिक (पांच) और गामा (65) ने भी दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल ऑटो रिक्शा चालक शिवकुमार और पूनम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शैलेंद्र लाल के मुताबिक, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Content Editor

Harman Kaur