Tanker और Car की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई कोई खरोच

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 09:15 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के खतौली थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण हादसा (Accident) हो गया। जहां टैंकर (Tanker) और कार (Car) की टक्‍कर में एक महिला (Woman) समेत तीन लोगों की मौत (Death) हो गई और दो अन्य लोग घायल (Injured) हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया। जहां इलाज (Treatment) के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

टैंकर और कार की टक्कर से 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
जानकारी के मुताबिक, खतौली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजीव कुमार ने बताया कि दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर खतौली बाईपास के पास शनिवार शाम एक कार के एक टैंकर से टकरा जाने से एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजेश देवी (55), सोहनवीर (30) और अंकुर (25) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय हुई, जब ये लोग कार से मेरठ से मुजफ्फरनगर आ रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

हादसे के दौरान कार में सवार डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई कोई खरोच
आपको बता दें कि हादसे के शिकार हुए कार सवार छुदाई गांव थाना किठौर जनपद मेरठ के निवासी हैं, जो एक ही परिवार के थे। हादसे के दौरान डेढ़ साल का बच्चा (यश) भी कार में सवार था, लेकिन बच्चे को कोई खरोच तक नहीं आई वह सही सलामत है। वहीं भीषण हादेस के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static