आर्थिक तंगी ने ले ली जान! अलीगढ़ में एक ही परिवार की 3 महिलाओं ने मौत को लगाया गले

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 09:49 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) के थाना कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इस्लामनगर में बीती देर रात एक ही परिवार की तीन महिलाओं (Women) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। मरने वाली महिला (Woman) नगीना 55 वर्ष एवं उसकी दो बेटियां हैं। पुलिस (Police) आत्महत्या (Suicide) का कारण गरीबी मान कर चल रही है। नगीना के पति (Husband) की कई साल पहले मौत (Death) हो चुकी थी, जिसके बाद से उनके सामने आर्थिक तंगी सामने आ रही थी। पुलिस ने तीनों के शवों का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवा दिया है और मामले में जांच कर रही है।

PunjabKesari

एक ही परिवार की 3 महिलाओं ने मौत को लगाया गले
मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बुधवार देर शाम कोतवाली थाना क्षेत्र से आत्महत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। उसमें पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर एक नगीना नामक महिला है। उम्र 55 साल एवं उसकी दो बेटियों द्वारा आत्महत्या करने की सूचना थी।  लोगों ने कहा कि उपरोक्त महिला के पति की कई साल पहले मौत गई थी और उसकी तबीयत भी खराब रहती थी। इसी वजह से इस परिवार का जीवन यापन करना काफी मुश्किल था।

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि इन तथ्यों के अलावा पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को बुलाया गया है। टीम द्वारा विभिन्न साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। जिसमें संदिग्ध वस्तु पॉलिथीन के अंदर मिली है। इन सभी चीजों को एफएसएल लैब भेजा गया है और मौत का सही कारण जानने के लिए पंचायत नामा के साथ-साथ पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रारंभ की गई है। जो भी पीएम रिपोर्ट में आता है, बिसरा रिपोर्ट में आता है, उसका विधिक निस्तारण किया जाएगा। फिलहाल किसी भी द्वारा कोई भी तहरीर थाने पर प्रस्तुत नहीं की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static