UP Board Exam 2022: आगरा परीक्षा केंद्र पहुंचे 4 फर्जी मजिस्ट्रेट, दिखाने लगे रौब... पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 11:33 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को उप्र बोर्ड के परीक्षा केंद्र पर फर्जी अधिकारी बनकर पहुंचे चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, मजिस्ट्रेट लिखे वाहन से चार लोग परीक्षा केंद्र पहुंचे और उन्होंने व्यवस्थापक से 'स्ट्रांग रूम' खुलवाने को कहा। केंद्र व्यवस्थापक ने चारों से आई कार्ड और स्ट्रांग रूम चेक करने के आदेश दिखाने को कहा, जो ये लोग दिखा नहीं सके। शक होने पर केंद्र व्यवस्थापक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आकर चारों को हिरासत में ले लिया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक, नगर विकास कुमार ने बताया कि हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा थी, इससे पहले कुर्राचित्तर पुर स्थित मां वैष्णो देवी इंटर कॉलेज में सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर बिना नंबर लिखी बोलेरो से चार लोग पहुंचे। बोलेरो पर मजिस्ट्रेट लिखा था। कुमार ने बताया कि चारों लोगों ने खुद को सचल दल का सदस्य बताते हुए कहा कि केंद्र की टीम ने भेजा है और स्ट्रांग रूम चेक कराएं। उन्होंने बताया कि केंद्र व्यवस्थापक के पहचान पत्र दिखाने की मांग के बाद चारों के फर्जी अधिकारी होने का पता चला।

अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवकों ने अपनी पहचान शमसाबाद के ठेरई निवासी रघुवीर सिंह तोमर, सैंया के कुकावर निवासी अशोक कुमार, खेरागढ़ के छाहरी निवासी मुकेश, ताजगंज के बसई खुर्द निवासी देवेंद्र कुमार के रूप में की है। उन्होंने बताया कि चारों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद ही कारण पता चल सकेगा कि ये किस उद्देश्य से परीक्षा केंद्र पर पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static