निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर मिट्टी की ढांग गिरने से 4 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 07:03 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर मिट्टी की ढांग गिरने से 4 मजदूर मलबे में दब गए। जिसमें की एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। आनन- फानन में मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरु किया। मौके पर मलबे में दबे मजदूरों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर दो मजदूरों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर भेज दिया। जहां पर उनका इजा चल रहा है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना कोतवाली शहर के चक्कर रोड पर भीम पेट्रोल पंप पर आज निर्माणाधीन काम चल रहा था। निर्माणाधीन काम के दौरान काम कर रहे 4 मजदूर मिट्टी की अचानक ढांग गिरने के कारण दब गए। वहां पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरु किया। जिसमें से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गए।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि बिजनौर के सलमाबाद का रहने वाला दीपक की मिट्टी की ढांग में दबकर मौत हो गई है। जबकि बरेली का रहने वाला गोलू और बिजनौर का रहने वाला अश्विन व एक मजदूर मिट्टी के ढांग में दबने के कारण घायल हो गए हैं। वहीं गंभीर रूप से दो घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर से मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर अंकित कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल में 3 मजदूर आए थे। जिसमें कि 1 की मौत हो गई है। जबकि 2 मजदूरों को हायर सेंटर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static