योगीराजः मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम ट्रेनर के सीने में दिनदहाड़े मारी 5 गोलियां, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 01:28 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था के मोर्चे पूरी तरह से नाकारा साबित हो रही है। प्रदेश पुनः ‘जंगलराज’ की ओर बढ़ रहा है। 24 घंटे में दूसरी वारदात से मेरठ जिला दहल उठा है। मेरठ में बुधवार को दिन निकलते ही जिम ट्रेनर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाश हत्या को वारदात देकर फरार हो गए।
PunjabKesari
घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के नंगली रोड की है। यहां थाना दौराला क्षेत्र के नगली रोड पर सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम ट्रेनर परविंदर पर अचानक बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। एक के बाद एक करीब 5 गोली परविंदर के सीने में उतार दी। जिसके चलते परविंदर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोलियों की तड़तड़ाहत सुनकर आस-पास के लोग दहल उठे।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना के करीब 1 घंटे बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस से सूचना मिलने के बाद से परविंदर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में लेन-देन का मामला सामना आया है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static