बड़ा हादसा: गाजियाबाद में ट्रक की टक्कर से कार सवार 2 बच्चों समेत 5 की मौत, मुंडन संस्कार से लौट रहा था परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 09:49 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और कार की भीणष टक्कर में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 2 बच्चे घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही जांच में जुट गई।

बता दें कि कार सवार सभी लोग सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे हरिद्वार से एक बच्चे का मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे थे। जैसे ही कार दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मसूरी थाना क्षेत्र में पहुंची हादसे का शिकार हो गई। विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल है। मृतकों की पहचान आशीष, सोनू, शिल्पी, परि और देवसेना के रूप में हुई है। दोनों बच्चों की हालत गंभीर है, जिनका सर्वोदय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि कार सवार परिवार इंदिरापुरम में मकनपुर का रहने वाला है। तीन की मौके पर मौत हुई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो बच्चों का इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जानकारी में ट्रक चालक के विपरीत दिशा में एक्सप्रेस-वे पर चलने और सामने से आ रही कार को टक्कर मारने की बात सामने आई है। ट्रक चालक के भोजपुर थाना क्षेत्र में पकड़े जाने की खबर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static