आगरा पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का बदमाश करुआ गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 03:49 PM (IST)

आगराः आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में रविवार को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश विजय उर्फ करुआ के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र के फ्री गंज स्थित तिरंगा अपार्टमेंट में 12 अप्रैल को बुजुर्ग व्यापारी किशन गोपाल अग्रवाल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। अलमारी की तिजोरी खोलकर उसमें रखे गहने और नकदी भी बदमाश ले गए थे। 24 अप्रैल को नीलम यादव और यज्ञ पाल सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया था। इसके बाद कई और आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

इस मामले में बदमाश विजय उर्फ करुआ फरार चल रहा था। पुलिस ने करुआ पर पिछले दिनों 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। रविवार रात पुलिस को करुआ के हरीपर्वत क्षेत्र में होने की सूचना मिली। पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली। करुआ भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस मुठभेड़ में करुआ के पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को इसके पास से एक बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। फिलहाल घायल बदमाश करुआ को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के संबंध में भी उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static