बहराइच भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, CM योगी ने सपा सरकार की तुलना तालिबानी शासन से की, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 07:50 PM (IST)

बहराइच: जिले में बहराइच और लखनऊ मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई है। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 15 लोगों गंभीर रूप घायल हो गए है। वहीं घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। वहीं  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा की । इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी की सरकार का शासन काल देखा है। उन्होंने कहा कि सपा का शासन काल तालिबानी जैसा रहा है।

BJP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में CM योगी ने की जनसभा, सपा सरकार की तुलना तालिबानी शासन से की
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा की । इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी की सरकार का शासन काल देखा है। उन्होंने कहा कि सपा का शासन काल तालिबानी जैसा रहा है।

बहराइच सड़क हादसे पर CM योगी ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना
बहराइच: लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए। वहीं घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है।  मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

स्टेज पर दूल्हे ने किया KISS, भड़की दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो चले लात-घूसे
संभलः जिले के बहजोई में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादी समारोह के दौरान स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को किस (Kiss) कर दिया , जिसके बाद दुल्हन भड़क गई। इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे की पिटाई कर दी। घराती-बरातियों में लात-घूंसे चलने लगे। मामला कोतवाली तक पहुंच गया, जहां दोनों पक्षों ने संबंध तोड़ने की सहमति दे दी, इस तरह दूल्हे को बिना दुल्हन के ही घर लौटना पड़ा।

BJP प्रत्याशी के समर्थन में उतरे नवेद मियां, कहा- घड़ियाली आंसूओं के बहकावे में आए तो रामपुर के हर शख्स को रोना पड़ेगा
रामपुरः पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने एक बार फिर सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अगर सजायाफ्ता व्यक्ति द्वारा जलसों में बहाए जा रहे घड़ियाली आंसूओं के बहकावे में आ गए तो रामपुर के हर शख्स को बरसों रोना पड़ेगा। अगर अच्छे दिन चाहिए तो आकाश सक्सेना को वोट दें। अगले साढ़े चार सालों में रामपुर की खुशहाली, विकास और भाईचारे के लिए वो सब कुछ होगा जो नौटंकीबाज शख्स ने 45 वर्ष में नहीं किया है। सिर्फ रामपुर को उजाड़ने का काम किया है।

5-डिंपल यादव के समर्थन में शिवपाल ने मांगे वोट, कहा- अब अखिलेश यादव को 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारे जनता
इटावा: उत्तर प्रदेश हो रहे उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ प्रचार प्रसार कर रही हैं। वहीं दोनों पार्टियों में जुबानी जंग भी जारी है। समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव भी डिंपल यादव के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। शिवपाल यादव ने इटावा के ताखा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम चाहते है अखिलेश को लोग छोटे नेता जी कहे तो ज्यादा बेहतर होगा।

6- खतौली के सियासी मैदान में दहाड़े सीएम योगी, कहा- कवाल का बवाल सपा के लिए कलंक
खतौली: प्रदेश में उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में खतौली के सियासी मैदान में आज सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि खतौली क्रांतिकारियों की धरती है। जब कवाल का बवाल हो रहा था, महीनों को कर्फ्यू था। तब लोकदल के नेता कहां थे। जब हजारों हिंदुओं को जेल भेज दिया गया। तब ये पूछने नहीं आए थे। सपा का शासन तालिबान जैसा था।

शादी की खुशियां मातम में बदली: डांस के दौरान दूल्हे के फूफा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के पियरी इलाके में एक शख्स की शादी समारोह में डांस करते ही अचानक ही बेसुध होकर गिर गया। परिजनों ने आनन- फानन में परिजनों और रिश्तेदारों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मऊ के आदर्श नगर पंचायत मधुबन में जल निकासी के लिए बनेगा नाला, 30 वर्ष पुरानी मांग होगी पूरी
लखनऊ ( अनिल सैनी ): उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा ने अपने 14-कालिदास आवास पर मऊ जिले की आदर्श नगर पंचायत मधुबन में नाला निर्माण हेतु 2653.47 लाख रुपये की लागत के कार्य का स्थानीय निवासियों की 30 वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मधुबन मनोज कुमार को निर्देश दिए कि नाला निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने का प्रयास किया जाए, जिससे स्थानीय निवासियों को जलभराव की समस्या एवं अन्य समस्याओं से छुटकारा मिल सकें।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कसा तंज, कहा- समाजवादी पार्टी ने रामपुर को ‘अराजकता का अड्डा' बनाया
रामपुर: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि रामपुर में पहले मुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव नहीं होते थे, क्योंकि समाजवादी पार्टी (सपा) के गुंडों का बूथों और थानों पर कब्जा रहता था। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने रामपुर में कानून का राज स्थापित किया।

IPS अधिकारी के फार्म हाउस में पेड़ से लटका मिला मैनेजर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
लखनऊः उत्तर प्रदेश को लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक आईपीएस अधिकारी के फार्म हाउस से मैनेजर का शव मिला है। मृतक का शव फार्म हाउस के बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला है। आईपीएस अधिकारी का फार्म हाउस माल के अटारी व सुरतीखेड़ा गांव के बीच स्थित है। इस घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में मातम का माहौल है। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static