कुएं की खुदाई के दौरान धंसी मिट्टी में समा गए 7 लोग, रेस्क्यू कर पुलिस ने निकाला 2 भाइयों का शव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 08:17 PM (IST)

महोबाः कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश के महोबा में बड़ा हादसा हो गया। जहां कुएं की खुदाई करने के दौरान मिट्टी धंस गई और मौके पर ही 7 मजदूर उसमें बूरी तरह से दब गए। पुलिस रेस्क्यू के दौरान दो भाइयों के शव निकले व अन्य को अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया।

बता दें कि मामला कोतवाली के दमौरा गांव का है। जहां रामनरेश खंगार के खेत में लघु सिंचाई विभाग का कुंआ खोदा जा रहा था। कुएं की खुदाई के दौरान एकाएक मिट्टी का एक बड़ा भाग धसक गया। खुदाई में लगे गनपत कुशवाहा, उसके बेटे महेंद्र व रतिराम, दामाद शाहपहाडी, 22 वर्षीय लल्लू, रामपाल व राम सिंह मिट्टी में दब गए, इससे वहां हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया। जिसमें 2 सगे भाइयों का मौके से शव निकला इसके साथ ही रामपाल, गनपत सहित अन्य घायलों को निकाला गया और उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जबकि गनपत के बेटे महेंद्र व रतिराम की मौके पर मौत हो गई। दोनों भाइयों के शवों  का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार, उप जिलाधिकारी सदर राजेश कुमार यादव समेत तमाम अफसर भी मौके पर पहुंचे। अफसरों ने दोनों भाइयों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। इसके साथ ही सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static