Sultanpur Accident: तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस सुल्तानपुर में पलटी, 28 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 04:29 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur Accident) जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह महाराष्ट्र के तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में बस में सवार 28 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चार तीर्थयात्रियों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने, उनके परिजनों के अनुरोध पर बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....
- UP POLICE: दारोगा का गजब कारनामा, नली से बुलेट लोड करने का किया नया अविष्कार!
OBC Reservation पर सियासत तेज, आरक्षण बचाओ-लोकतंत्र बचाओ आंदोलन चलाएगी आम आदमी पार्टी


PunjabKesari

4 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए किया रेफर
उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि 10 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) डॉ एसके गोयल ने बताया, ‘‘मुझे सुबह 5 बजे हादसे की सूचना मिली। तत्काल अस्पताल में घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध किया गया।'' उन्होंने बताया कि 4 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उनके परिजनों के अनुरोध पर उन्हें BHU रेफर कर दिया गया, जबकि 10 अन्य का इलाज चल रहा है।

और ये भी पढ़े....
-राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra से अखिलेश-जयंत का किनारा! गड़बड़ा सकता है विपक्षी एकजुटता का गणित

-UP: लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग में बाधा बन रहे हनुमान मंदिर को एक फीट पीछे हटाया, 67 फीट पीछे ले जाने की है योजना

हादसे में 28 लोग हुए घायल

उन्होंने बताया कि शाम इन इन लोगों को भी अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। गोसाईगंज थाने के प्रभारी आरपी रावत ने बताया कि सभी तीर्थ यात्रा महाराष्ट्र के पुणे जिले से हैं और वे गंगा-ताप्ती एक्सप्रेस ट्रेन से वाराणसी आए थे। उन्होंने बताया कि वाराणसी से सभी 8 टूरिस्ट बसों से अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में बुधवार सुबह उनकी एक बस टाटियानगर चौराहे के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static