देवरिया में विकास दुबे का भांजा बनकर रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार

8/8/2020 7:12:11 PM

देवरिया: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरु निवासी पुलिस मुठभेड़ में मारे गये दुर्दांत विकास दुबे का भांजा बनकर रंगदारी मांगने वाले बदमाश को देवरिया पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक व्यवसाई से कानपुर के मुठभेड़ में मारे विकास दुबे का भांजा बनकर एक व्यवसाई से रंगदारी मांगने वाले इनामी बदमाश अनूप तिवारी उफर् नितेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया जाता है कि शुक्रवार को सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि फोन पर एक व्यक्ति खुद को बिकरु गांव के विकाश दूबे का भांजा बता रहा है। वह अपने आदमियों की जमानत के लिए पैसे की आवश्यक्ता बता कर पैसे की मांग कर रहा है। पैसा नहीं देने पर उसे मारने की धमकी दे रहा है। 

 उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि जिस मोबाइल नम्बर से धमकी दी गई,वह नम्बर अनूप तिवारी उफर् नितेश तिवारी निवासी रामनाथ देवरिया का है। यह बदमाश थाने का टाप-टेन अपराधी है ,इसके विरुद्ध थाने में चोरी ,लूट, मारपीट, व गैंगेस्टर एक्ट के कई मामले दर्ज है। यह बदमाश कोतवाली देवरिया पर दर्ज गैगेंस्टर मामले में वांछित चल रहा था और इसकी गिरफ्तारी पर 25000 का इनाम घोषित है। पुलिस ने सूचना के आधार पर आज उसे शहर के पुरवा चौरारे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास तमंजा और कारतूस मिले हैं। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया। 

 

 


Edited By

Ramkesh

Related News