दोस्त के साथ मिलकर रची झूठी अपहरण की साजिश, घर से मांगा 25 लाख...पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 01:32 PM (IST)

अमरोहा ( मो. आसिफ ):  खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से है, थाना बछरायू क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा का है रहने वाले नाजिम बीती रात से गायब हो गया था। इसके बाद परिजन तलाश करने में जुट गए लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला परिजनों के मोबाइल पर लापता नाजिम का वीडियो सामने आया जिसमें नाजिम के हाथ और पैर बंधे हुए बंद कमरे में बेसुध लेटा दिखाई दिया। वहीं परिजनों से 25 लाख की फिरौती भी मांगी गई पुलिस ने मात्र 8 घंटे में मामले का सच सामने ला दिया। 
PunjabKesari
वीडियो घर भेजने के लिए एक्टिंग करता युवक

बता दें कि अपहरण की झूठी साजिश रचने वालो द्वारा परिजनों के मोबाइल पर 25 लाख की फिरौती की मांग की गई फिरौती की मांग से परिजनों के होश उड़ गए जिसके शिकायत परिजनों ने थाना बछरायु पुलिस को दी पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल करने में जुटी है और 8 घंटे की मेहनत के बाद पुलिस ने अपहरण की झूठी साजिश करने वाले नाजिम वह अमित को हिरासत में ले लिया है।
PunjabKesari
जानकारी देते हुए धनोरा क्षेत्राधिकार श्वेताभ भास्कर ने बताया कि 8 घंटे पहले नाजिम में अमित द्वारा अपहरण की झूठी साजिश रची गई जिसमें 25 लख रुपए की डिमांड भी रखी गई थी पुलिस ने टीम गठित कर 8 घंटे में ही 25 लाख की  डिमांड रखते हुए झूठी साजिश रचने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर  न्यायालय के समक्ष  पेश किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static