Noida: नाबालिग युवती को अगवा कर दरिंदे ने किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 09:53 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में नाबालिग युवती को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि 6 जनवरी को एक महिला ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को अर्जुन नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसके कब्जे से पुलिस ने अगवा हुई किशोरी को भी बरामद किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने अपहृत किशोरी के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि कि किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण करवाया गया। डॉक्टरी परीक्षण के दौरान बलात्कार की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static