वहशियाना हरकतः चप्पल चोरी के शक में मंदबुद्धि युवक को पीटकर मार डाला, मजदूरी कर बेटे को पाल रही थी विधवा मां

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 09:38 PM (IST)

बरेली: शाही के दुनका इलाके के गांव बिहारीपुर में चप्पल चोरी करने के शक में एक मंदबुद्धि युवक की इतनी बुरी तरह पिटाई की गई कि रात भर घर पर पड़े कराहते रहने के बाद सुबह उसने दम तोड़ दिया। युवक की मां की ओर से थाना शाही में तहरीर दी गई है जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहशियाना घटना गांव बिहारीपुर की है
मामूली सी बात पर मारपीट की यह वहशियाना घटना गांव बिहारीपुर में रहने वाले चैनसुख के 28 वर्षीय बेटे किशन लाल के साथ हुई। किशन लाल की मां कमला देवी के मुताबिक उनका बेटा मंदबुद्धि था और पूरे दिन घर के आसपास घूमता रहता था। अक्सर वह लोगों को छेड़ भी देता था। चूंकि गांव के लोग उसके बारे में जानते थे लिहाजा 'उसकी हरकतों की अनदेखी कर देते थे।

PunjabKesari

चप्पल चोरी के शक में लात-घूंसों से पीटा
कमला देवी के मुताबिक सोमवार शाम उनके घर के सामने स्थित देवस्थान पर कुछ बच्चे फूल चढ़ाने आए थे, इसी दौरान एक बच्चे की चप्पल गायब हो गईं। बच्चों ने किशन लाल पर चप्पल चोरी करने का शक जताया और अपने परिवार के लोगों को बुला लाए। आरोप है कि बच्चों के परिवार वालों ने आते ही किशन लाल को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। किशन लाल ने चप्पल चोरी करने से इन्कार किया लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी। बचने के लिए वह भागा तो उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट से जब वह बेदम होकर गिर गया तब कहीं उसे छोड़ा।

रातभर दर्द से कराहता रहा बेटा, सुबह मौत हो गईः मां
कमला देवी के मुताबिक किशन लाल के जिस्म पर कोई ऊपरी चोट तो नहीं थी लेकिन रात भर वह घर पर पड़ा कराहता रहा। मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पिटाई से युवक की मौत की सूचना पर दुनका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। कमला देवी के तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
मजदूरी करके बेटे को पाल रही थी विधवा मां
किशन लाल के पिता की मौत हो चुकी है। उसके दो भाई हैं जो परिवारों के साथ अलग रहते हैं। कमला देवी मजदूरी कर मंदबुद्धि बेटे को पाल रही थी। वह इस घटना से सदमे में हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगीः पुलिस
थानाध्यक्ष शाही बलवीर सिंह ने बताया कि एक युवक की मौत हुई है। परिजनों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी जिसपर शव को भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static