शिवपाल-अखिलेश यादव के एकजुट होने के सवाल पर बोले राजभर- बिखरा हुआ समाज कभी शासक नहीं बन सकता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 06:07 PM (IST)

गाजीपुरः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने सावधान यात्रा के मद्देनजर आज मरदह ब्लाक के महेंगवा गांव में कार्यकर्ताओं से मिले। सावधान यात्रा के मद्देनजर उनके द्वारा किन किन मुद्दों को उठाया जा रहा है इन्हीं सब बातों को लेकर एक सभा के माध्यम से उन लोगों को बताया। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर के सभा में आरएसएस की टी-शर्ट पहने उनके कार्यकर्ता भी दिखे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सावधान यात्रा के स्वागत के लिए हर तरफ लोग खड़े मिल रहे हैं। सावधान यात्रा की सफलता को लेकर बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश में जोश है कि एक नेता जो हमारे कई मांगों को लेकर लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने बताया कि वह पहली बार बिहार की राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि 2004 से ही बिहार में चुनाव लड़ रहे हैं और लड़ा रहे हैं। इस बार हम लोग चाहते हैं कि बिहार के तर्ज पर पत्रकार आयोग का गठन हुआ।

बिखरा हुआ समाज कभी शासक नहीं बन सकता-
शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के एकजुट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनका विषय है लेकिन परिवार को एकजुट रहना चाहिए। बिखरा हुआ समाज कभी शासक नहीं बन सकता। इसलिए परिवार को एकजुट रहना चाहिए।

नीतीश कुमार के पीएम बनने के सवाल पर बोले-
जीतन राम मांझी के द्वारा पिछले दिनों नीतीश कुमार को पीएम बनने की बात पर उन्होंने कहा कि उनका विषय है लेकिन जब तक कोई शपथ ना ले ले तब तक तो हम लोग नहीं कर सकते हैं।

सपा विधायक के पाकिस्तान प्रेम पर---
समाजवादी पार्टी के सदस्य विधायक जय किशन साहू के द्वारा पाकिस्तान प्रेम पर उन्होंने कहा कि वह तो मुसलमानों को खुद ही बरगलाते हैं। चार बार सरकार रही लेकिन मुसलमानों के पक्ष में कितना उनको हिस्सा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का नाम लिए सपा-बसपा या अन्य कोई भी राजनीतिक दल जिंदा नहीं रह सकते। कुछ लोगों की राजनीति पाकिस्तान और भारत से जुड़ी हुई है। किसी का हिंदू-मुसलमान से जुड़ा हुआ है और किसी का जातिवार से।

किसान सम्मान निधि के मामले पर कहा कि एक कहावत है कि चोर भागल जाता उसको एक ही मुक्का सही। जहां उनके कुछ नहीं मिल रहा था उनके लिए ₹2000 ही बहुत है।सरकार के बुलडोजर नीति पर उन्होंने कहा कि कुछ भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई हो उसका स्वागत है। लेकिन भू माफिया के आड़ में भूमिहीन कमजोर को जो बंजर की भूमि पर बसे हुए हैं उनको रंजीश बस मकान गिराए जा रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static