Crime: अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पंजाब से यूपी आ रही थी बड़ी खेप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 06:19 PM (IST)

भदोही: पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेज़ी शराब की एक बड़ी खेप तस्करी के ज़रिये बिहार ले जा रहे एक तस्कर को बुधवार को भदोही जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यान ने बताया की जिले के ज्ञानपुर थाना सिंहपुर नहर पुलिया से मंगलवार की रात को एक ट्रक को रोककर तलाशी ली। ट्रक पर मधुमक्खी पालन करने वाले 120 खाली डिब्बे मिले, जिसके पीछे 410 पेटियों में 3690 लीटर अवैध अंग्रेज़ी शराब बरामद की गई। बरामद की गयी शराब की कीमत करीब सत्तर लाख रूपये है। उन्होंने बताया की गिरफ्तार किये गए व्यक्ति सुखदेव सिंह निवासी थाना कलेर कला जनपद गुरुदास पुर पंजाब ने पूछताछ में बताया की ये अंग्रेज़ी शराब पंजाब की बनी हुई है जिसे वो बिहार में ऊंचे दाम पर बेचने को ले जा रहा था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया उसके पास का मिला ड्राइविंग लाइसेंस फ़र्ज़ी है इसके साथ ट्रक पर दो अन्य राज्यों की फ़र्ज़ी नंबर प्लेट भी पाई गई है। कात्यान ने बताया की एक बड़ा गिरोह है जो लगातार पंजाब से बिहार के लिए अवैध अंग्रेज़ी शराब बेचने का रैकेट चला रहा है जिसके तार पंजाब और बिहार में जुड़े हुए है। गिरोह को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

static