सावधान: गहनों की सफाई का झांसा देकर जेवर लेकर फरार हुआ टप्पेबाज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 11:50 AM (IST)

गोरखपुर: गली, मोल्लमों में घूमकर गहने की सफाई करने वालों से अगर आप भी अपने बेसकीमती ज्वेलरी की सफाई कराते हैं सावधान हो जाइए। आपके साथ भी अनचाही घटना घट सकती है जिस तरह से गोरखपुर की रहने वाली विवादिता के साथ घटित हुई है। बता दें कि गहनों की सफाई का झांसा देकर शातिर बदमाश महिला के कई जेवर लेकर फरार हो गया। 

मामला कैंट थाना के बेतियाहाता इलाके का है। जहां शुभ्रा सिंह नाम की महिला से बदमाश ने टप्पेबाजी की है। महिला ने बताया कि सोने के गहनों की सफाई करने के लिए एक अनजान आदमी पहुंचा था। इस दौरान पहले महिला ने उसे चांदी के जेवर दिये थे जिसे उसने चमका कर वापस कर दिया। ऐसे में महिला उसके विश्वास में आ गयी और घर में रखे सोने के कीमती जेवर को सफाई के लिए दे दिया। इस दौरान उसने (टप्पेबाज) महिला से गर्म पानी लाने को कहा। महिला के घर में जाते ही शातिर टप्पेबाज कीमती जेवर लेकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी का स्केच बनाकर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

गर्म पानी लेकर निकले तबतक फरार हो गया: पीड़िता 
महिला ने बताया कि सोने के गहनों की सफाई करने के लिए एक अनजान आदमी पहुंचा था। जिसे हमने पहले चांदी के जेवर दिए थे जिसे उसने चमका कर वापस कर दिया। बाद में हमने अपने सोने के गहने दिए। उसने कहा कि गर्म पानी लेकर आओ तो हम घर में पानी गर्म करने चले गए। जब हम बाहर निकले तो गहने लेकर फरार हो गया था। 

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी का स्केच बनाकर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static