लखनऊ में HDFC बैंक में तैनात महिला अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत, ऑफिस में काम करते समय अचेत होकर कुर्सी से गिरी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 12:59 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एचडीएफसी बैंक की महिला अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला ऑफिस में कुर्सी पर बैठकर काम रही थीं, तभी अचानक कुर्सी से नीचे गिर गईं। जिसके बाद अन्य कर्मचारी तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत उसे घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि एचडीएफसी की विभूतिखंड ब्रांच की एडिशनल डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट 45 वर्षीय सदफ फातिमा की मंगलवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चल सकेगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि सदफ वजीरगंज की रहने वाली थी। जांच में सामने आया कि मंगलवार दोपहर तीन बजे ऑफिस की दूसरी मंजिल पर काम कर रही थी। तभी अचानक अचेत होकर कुर्सी से गिर पड़ी। साथी कर्मचारियों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि मौत की स्पष्ट वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। फिलहाल प्रारंभिक जांच में हार्ट अटैक की बात सामने आ रही है। वहीं ऑफिस के कर्मचारियों ने बताया कि काम को लेकर काफी प्रेशर था। जिसके चलते तनाव में रहती थीं। आज काम के दौरान ही घटना हुई। हालांकि मामले में कोई ऑफिशियल बात करने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि सब मुंबई से मैनेज होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static