AAP ने यूपी में कसी कमर, प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा ''पायस पंडित'' समेत कई लोगों ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 07:19 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरी तरह अपनी कमर कस ली है। इसी बीच केजरीवाल सरकार की नीयत और नीति से प्रभावित होकर रविवार को भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अदाकारा पायस पंडित ने पार्टी का दामन थाम लिया है। प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने उन्हें आप की सदस्यता ग्रहण कराई।

PunjabKesari
मिर्जापुर से ताल्लुक रखने वाली पायस का पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मिर्जापुर की जो भी तस्वीर देश और विदेश में दिखाई जाती है उस को बदलने में पायस पंडित एक अहम भूमिका निभाएंगी। इस दौरान पर अपने विचार रखते हुए पायस पंडित ने कहा कि भले ही वो राजनीति में नई हो लेकिन वो सही गलत का अंतर जानती है इसीलिए वह एक सही पार्टी के साथ जुड़ कर देश और समाज की सेवा करेंगी। बता दें कि वर्ष 2012 तक पत्रकारिता जगत से जुड़ी रही पायस पंडित ने अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम रख भोजपुरी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

PunjabKesari
इसी मौके पर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने राजकीय शिक्षक संघ के पूर्व प्रांतीय महामंत्री बीएन खरे, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य उमापति सिंह, सीतापुर के आशुतोष अवस्थी, अरविंद निगम, लखनऊ के लतीफे, शिल्पी श्रीवास्तव, मीरा खरे, विजय श्रीवास्तव, अतुल श्रीवास्तव, एडवोकेट अनुज श्रीवास्तव, सुमित मिश्र, मुकेश राजपूत, बाराबंकी के सियाराम वर्मा सपना सिंह, राममिलन, सीता वर्मा, राम जी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static