पूरी हुई अब्बास की पत्नी निकहत बानो की तीन दिन की रिमांड, वापस चित्रकूट जेल भेजा गया

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 02:01 PM (IST)

चित्रकूट: अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानों की पुलिस रिमांड पूरी हो गई है। चित्रकूट जेल में नियमों के विपरीत पति विधायक अब्बास अंसारी से मिलने के आरोप में पुलिस रिमांड पर चल रहीं निखत बानो को वापस चित्रकूट जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रिमांड पूरी होने पर सोमवार सुबह पुलिस निखत बानो को जेल में दाखिल करने के लिए निकली। मेडिकल‌ कराने के बाद निकहत को जेल भेजा गया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि अदालत से निखत के लिए 72 घंटे की रिमांड मिली थी। जो आज दोपहर लगभग 1:00 बजे पूरी होनी थी लेकिन पुलिस की पूछताछ पूरी होने पर लगभग 4 घंटे पहले ही निखत को जेल में दाखिल करा दिया गया। इसके अलावा उनके चालक नियाज की अभी 2 दिन की रिमांड बाकी है।
PunjabKesari
लखनऊ की अदालत से तीन दिन की पुलिस रिमांड मिलने के बाद दूसरे दिन जांच टीम के सवालों के सही जवाब दोनों ने नहीं दिए हैं। एसटीएफ टीम के तीन सदस्यों ने भी सवालों की लंबी फेहरिस्त लेकर दोनों से पूछताछ की। वाराणसी से आई जांच टीम ने भी कई सवाल पूछे। सूत्रों के अनुसार ज्यादातर गंभीर मामले के सवाल पर गोल मटोल जवाब देकर टरकाने का प्रयास किया गया।
PunjabKesari
निखत को आया बुखार
दो दिन से चल रही जांच में सवालों के घेरे में निखत बानो को बुखार आ गया। हलांकि यह ज्यादा गंभीर मामला नहीं था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे दवा दी और दो घंटे बाद वह सामान्य हो गई है। निखत बानो व चालक नियाज पूछताछ के दौरान सुबह से लेकर शाम तक के समय में दो बार नमाज पढ़ रहे हैं। दोनों बार नमाज पढ़ने के समय पुलिस टीम कमरे से बाहर आ जाती है। शुक्रवार को अस्पताल में मेडीकल परीक्षण के दौरान भी दोनों ने समय होने पर अस्पताल के कक्ष के एक किनारे पर नमाज पढ़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static