Kannauj Rape Case: आरोपी नवाब सिंह के भाई नीलू यादव ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 12:29 PM (IST)

Kannauj Rape Case: कन्नौज रेप केस मामले में आरोपी नवाब सिंह यादव का DNA सैंपल मैच होने के बाद पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। पुलिस की रवैया को देखते हुए नवाब सिंह का नीलू यादव ने गुपचुप से कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। दरअसल, नाबालिग से रेप मामले में सबूत मिटाने और आरोपी बुआ के साथ मिलकर झूठी गवाही देने में नीलू यादव को आरोपी बनाया गया था। नीलू यादव पर पुलिस ने 25 हज़ार का ईनाम भी घोषित किया था। 

यूपी के कन्नौज में किशोरी से रेप के प्रयास में गिरफ्तार पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव का डीएनए टेस्ट कराया गया है जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है अब आरोपी की मुश्किलें और बढ़ जाएगी। वहीं, इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी अरेस्ट कर किया। नवाब सिंह यादव के रेप कांड में फंसने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने सपा पर जोरदार हमला बोल दिया था। इस मामले में सपा बैकफुट पर दिखी। आरोपी को पार्टी से अलग होने की बात कही गई। वहीं, अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस संबंधित धाराओं को बढ़ाने की तैयारी में है। पुलिस को डीएनए रिपोर्ट मिल गई है।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पीड़िता की बुआ ने पूछताछ में बताया था कि नवाब सिंह यादव के छोटे भाई नीलू यादव ने उसे प्रलोभन दिया था और कोर्ट में बयान पलटने के लिए कहा था। एसपी ने बताया कि नीलू यादव ने पीड़िता की बुआ के करीबी के अकाउंट में करीब चार लाख रुपये भेजे थे। इस मामले में उसके विरुद्ध सभी साक्ष्य जुटाए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static