यूपी में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन जारी: हाई कोर्ट के आदेश पर 23 मकानों पर चला बुलडोजर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 02:01 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के फखरपुर इलाके में हाई कोर्ट के आदेश के बाद आज अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर की कारवाई की गई है। पक्के अवैध निर्माण पर पुलिस ने बुलडोजर चला कर अतिक्रमण को हटवा दिया। वहीं विभाग से मिली जानकारी के अनुसार यहां करीब 23 भवन पर बुलडोजर चलाया गया। प्रशासन का कहना है कि ये सभी भवन अवैध हैं और सरकारी भूमि पर बने हुए थे इन 23 भवनों में से 8 से 9 दुकान हैं तो वहीं 4 छोटे और 4 बड़े मकान थे कुछ टीन शेड पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। प्रशासन ने बताया कि सभी को अवैध निमार्ण को लेकर एक महीने पहले नोटिस दिया गया था उसके बाद कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

पक्के घर गिराए जाने से लोग नाराज
कार्रवाई के दौरान लोगों में काफी नाराजगी व्यक्त की है।  उनका कहना है कि सरकार मुसलमानों को टारगेट कर रही है और उन पर जुल्म कर रही है। ये सिर्फ मुसलमानों को परेशान और निशाने पर लेने के लिए किया जा रहा है।

SDM आलोक कुमार ने बताया कि कार्रवाई के दौरान, CO  के अलावा पुलिस और पीएससी की मौजूदगी में पक्के मकानों को तोड़ दिया गया। पहले शिफ्ट में 23 मकान तोड़े जा रहे हैं। सुरक्षा को लेकर काफी पुलिस और पीएससी के जवानों के साथ महिला पुलिसकर्मी तैनात है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठीक है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static