Rampur News: महिला कांस्टेबल पर एक्शन, थानाध्यक्ष की पिटाई मामले में की गई निलम्बित

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 07:31 PM (IST)

रामपुर: जिले के खजूरिया थाने में स्कूटी क्षतिग्रस्त होने के विवाद में एक महिला सिपाही ने थानाध्यक्ष की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर उसकी डंडे से पिटाई कर दी। इस मामले में आरोपी सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बुधवार को बताया कि खजूरिया थाने में तैनात आरजू नामक महिला सिपाही ने मंगलवार को थानाध्यक्ष राजीव कुमार के कक्ष में घुसकर उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और डंडे से पिटाई की।

उन्होंने बताया कि सिपाही को निलंबित करके उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि खोखर ने बताया कि रामपुर के खजूरिया थाने में आरजू और अमृता नामक महिला कांस्टेबल तैनात हैं। आरोप है कि अमृता आरजू की नयी स्कूटी लेकर गयी थी मगर वह एक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गयी तथा इसी को लेकर दोनों महिला सिपाहियों में झगड़ा हो गया।

आरजू नयी स्कूटी दिलाने की मांग कर रही थी। उन्होंने बताया कि मामला थानाध्यक्ष राजीव कुमार तक पहुंचा। उनके मुताबिक, आरोप है कि कुमार ने अमृता का पक्ष लिया, जिससे आरजू नाराज हो गयी और मंगलवार को जब थानाध्यक्ष अपने कार्यालय कक्ष में बैठे थे तथा वीडियो कांफ्रेंस हो रही थी, तभी सिपाही आरजू वहां पहुंच गयी और कुमार की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर उसकी डंडे से पिटाई कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static