माफियाओं पर कार्रवाई जारी, अंसारी के करीबी आनंद और उसकी पत्नी मीरा की 2.5 करोड़ रुपए की सम्पत्ति को प्रशासन ने किया कुर्क

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 07:07 PM (IST)

मऊ: पूर्वचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी और उनके करीबीयों पर सीएम योगी की कार्रवाई लगातार जारी है।  अंसारी गैंग आईएस 91 के सहयोगी आनंद यादव और उसकी पत्नी मीरा की 2.5 करोड़ रुपए की अचल सम्पत्ति को प्रशासन के कुर्क कर लिया है। इस दौरान जिला अधिकारी के आदेश पर नगर मजिस्ट्रेट त्रिभुवन कुमार, क्षेत्राधिकारी धनंजय मिश्रा व उपजिलाधिकारी की मौजूदगी में कार्रवाई की गई है।

जिलाधिकारी अरुण ने बताया न्यायालय आदेश पर उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 की धारा 14 (1) के अंतर्गत मुख्तार गैंग के सहयोगी आनंद यादव और उसकी पत्नी मीरा की अवैध तरीके से कमाई गई संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है। राजस्व ग्राम परदहा के गाटा संख्या 2172 रकबा 168 कड़ी, सरकारी मूल्य 4968000 रुपए और बाजार मूल्य 2.5 करोड़ रुपए की जमीन को मुनादी करके कुर्की की कार्रवाई की गई। नगर मजिस्ट्रेट त्रिभुवन कुमार ने बताया कि शासन के मंशा अनुरूप अपराधियों और उनके द्वारा कमाई गई अवैध संपत्ति के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का अभियान चलाया जा रहा है।  आगे भी इस प्रकार की अपराधियों पर कार्रवाई जारी रहेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static