दलित नाबालिग बहनों के अपहरण और छेड़छाड़ मामले में एक्शन, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:29 PM (IST)

बलिया: जिले में बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की दो सगी दलित नाबालिग बहनों को कथित तौर पर बहला-फुसलाकर अपहरण और छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। बैरिया क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद उस्मान ने बताया कि पुलिस ने दोनों किशोरियों को मंगलवार को मुक्त कराने के साथ ही दोनों आरोपियों-- गुड्डू वर्मा एवं अमन गुप्त को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस इस संबंध में आगे की जरूरी कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार एक गांव की 17 वर्षीय एवं 12 वर्षीय दो नाबालिग बहनों को गुड्डू वर्मा और अमन गुप्त (दोनों करीब 22 वर्षीय) ने गत 15 सितंबर को बहला -फुसला कर अपहरण कर लिया और छेड़छाड़ किया। इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर गुड्डू वर्मा एवं अमन गुप्त के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता के साथ ही पॉक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम (एससी/एसटी एक्ट) की संबंधित धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:-  कालीन कारोबारी पर ईडी की छापेमारी , मचा हड़कंप

मेरठ, (आदिल रहमान): मशहूर कालीन कारोबारी के यहां ईडी के द्वारा की गई छापेमारी कार्रवाई से हड़कंप मच गया । ईडी की टीम ने कालीन कारोबारी के घर और मकान पर एक साथ छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है । ईडी के द्वारा की गई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static