एडीए JE ने ली एक लाख की रिश्वत, VC ने कराया वापस

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 12:46 PM (IST)

अलीगढ़ः भ्रष्टाचार की एक बानगी देखने को मिली अलीगढ़ में जहां विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता सत्यप्रकाश कुशवाह ने कुछ दिन पूर्व रेडियंट स्कूल के डायरेक्टर महक सिंघल से एक लाख रुपये की रिश्वत ली थी। इसकी जानकारी मिलने पर उपाध्यक्ष मनमोहन चौधरी ने उन्हें बुलाया और रुपये वापस करने के लिए दवाब बनाया। मीडिया के सामने यह राशि उपाध्यक्ष ने वापस करा दी। साथ ही सत्यप्रकाश कुशवाह को कारण बताओ नोटिस भी दिया है। साथ ही एडीए वीसी ने मामले से कमिश्नर को अवगत करा दिया है।

एडीए वीसी मनमोहन चौधरी ने बताया कि रेडिएंट स्टार पब्लिक स्कूल के संचालक महक सिंघल खैर रोड पर एक गेस्ट हाउस का निर्माण करा रहे हैं। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया था कि बीते दिनों JE एसपी कुशवाहा निर्माण स्थल पर पहुंचे और उनसे 1 लाख रूपए की रिश्वत मांगी थी। जेई से जब नक्शा पास कराने को कहा तो वे बिना नक्शा के काम कराते रहे और बोले कोई कुछ नहीं कहेगा। निर्माणकर्ता का यह भी आरोप है कि उनके पिता का अपोलो अस्पताल दिल्ली में इलाज चल रहा है उस दौरान जेई द्वारा लगातार फोन पर धमकियां दी जाती रहीं की निर्माण सील कर दिया जाएगा। उसके एवज में एक लाख की रिश्वत ले ली।

उन्होंने आगे बताया कि गोपनीय तरीके से मामले की जांच कराई तो सही मामला सामने आया। बुधवार को एडीए ने अपने कार्यालय में निर्माणकर्ता महक व जेई एसपी कुशवाहा को बुलवाया। वीसी द्वारा जेई से एक लाख की घूस के बारे में पूछे जाने पर स्वीकार करते हुए रूपए निर्माणकर्ता को लौटा दिए। निर्माणकर्ता ने शिकायत में कहा कि JE  एसपी कुशवाहा ने ही नहीं JE श्याम मोहन शुक्ला ने भी रिश्वत मांगी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static