शर्मसार: नशेड़ी ने तंत्र क्रिया के लिए दोस्त के सिर में ठोकी कील, फिर गला रेतकर की हत्या

5/11/2021 9:53:57 AM

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के कोतवाली इलाके में नशे के विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के सिर में कील ठोकने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी। कुछ लोग इस हत्या के पीछे नशेबाजी मान रहे है जबकि कुछ इसे तंत्र क्रिया से भी जोड़ कर देख रहे है। पुलिस दोनो बिंदुओ को लेकर पड़ताल कर रही है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। अलकापुरी क्षेत्र में जिस जगह से शव मिला है वहॉ से नशे से जुड़ी हुई ऐसी सामग्री बरामद हुई जो संदेहजनक प्रतीत हो रही है। शव की दुर्गंध आने पर सभासद अभिषेक त्रिपाठी ने नया शहर चौकी प्रभारी इमरान फरीद को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर आकर पड़ताल की तो एक क्षत वि़क्षत शव बरामद हुआ। इसी बीच कोतवाल बचन सिंह सिरोही और सीओ राजीव प्रताप सिंह भी मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर आ गये।

गहनता के साथ पुलिस ने फौरी पड़ताल करते हुए प्रतीक सिंह गौर उर्फ लल्ले ठाकुर को पुलिस ने पकड़ा चूकि यह शव उसके ही मकान में बरामद हुआ। प्रतीक ने मरे हुए इंसान और वारदात को लेकर कोई सही और सटीक जानकारी नहीं दी लेकिन पुलिस शक के आधार पर उसे पकड़ करके कोतवाली ले गई। इलाकाई लोगों ने ऐसा बताया कि प्रतीक नशे का आदी है। शव की पहचान गुडडू (40) निवासी स्वरूपनगर कोतवाली इटावा के रूप मे की गयी। उसके बडे भाई राजू ने बताया कि गुडडू नशे का आदी था और कल दोपहर बाद से घर से गायब था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static