पायलट को हटाने पर अदिति सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे तो शादी के अगले दिन थमा दिया नोटिस

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 01:28 PM (IST)

लखनऊः राजस्थान राजनीति की हलचल इन दिनों सुर्खियों में हैं। डिप्टी सीएम पद से सचिन पायलट को हटाए जाने के बाद रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मेरा उदाहरण तो सबके सामने है। मुझे तो शादी के अगले दिन ही नोटिस थमा दिया गया था। मेरा जुर्म सिर्फ इतना था कि मैंने सदन में अपनी बात रखी थी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं दूसरों के मामलों में तो कुछ नहीं बता सकती है, उनके मामले में क्या सुनवाई हुई और फिर क्या हुआ, लेकिन हां मेरे मामले में बेशक मेरे साथ जो हुआ है। वो सबके सामने है। मेरी इकलौती गलती थी कि 2 अक्टूबर को हाउस में जाकर मैं बोली। उसके बाद इन्होंने (कांग्रेस) मेरी शादी के एक दिन बाद मुझे नोटिस थमा दिया। मेरा जुर्म क्या था कि मैंने हाउस में बोला जिसके लिए मैं निर्वाचित हूं। 

अदिति ने कहा, 'मैं उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्य हूं। मेरी ड्यूटी है कि मैं बोलूं। मैंने कई मसलों को लेकर शिकायत की थी, लेकिन बहरहाल कुछ नहीं हुआ तो हमने शिकायत करना ही बंद कर दिया। मैं शिकायत करने में ज्यादा विश्वास भी नहीं करती हूं। मैं अपने क्षेत्र की समस्याओं के लिए सदन पहुंची हूं और वही करने का प्रयास कर रही हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static