हरदोई में डबल मर्डर:चुनावी रंजिश में अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे पर बांके और पेंचकस से हमला, फिर बोलेरो से कुचल कर खाईं में फेंका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 11:48 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): जिले के मंझिला थाना क्षेत्र में टोडरपुर ब्लाक मुख्यालय से लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे को बोलेरो सवार लोगों ने रोक कर पहले तो बांके से हमला किया उसके बाद पेंचकस घोपा और फिर बोलेरो से कुचल कर उन्हें खाईं में फेंक दिया जिससे दोनों की मौत हो गयी। इस दौरान बाइक सवार तीसरे युवक को भी बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया गया जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सनसनीखेज इसवारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।
PunjabKesari
मझिला थाने के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय अधिवक्ता अमित शुक्ला पुत्र अनिल कुमार शुक्ला बुधवार को प्रधान नंदलाल कुशवाहा के 32 वर्षीय भतीजे रमाकांत कुशवाहा पुत्र शिवराम कुशवाहा और उसी गांव के 30 वर्षीय संतोष कुशवाहा पुत्र रामभरोसे कुशवाहा के साथ सरकारी काम के सिलसिले में टोंडरपुर ब्लाक मुख्यालय गए हुए थे। जहां से दोपहर बाद तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी बीच मंझिला थाना क्षेत्र के चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। बताते हैं कि पहले तो बोलेरो सवार लोगों से गाली-गलौज हुई उसके बाद उन बोलेरो सवार लोगों ने बांके से हमला कर दिया। इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा उसके बाद बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई। जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस वहां पहुंची और संतोष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। इस बारे में अमित शुक्ल के चचेरे भाई प्रदीप शुक्ल ने बताया कि अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी और उसी रंजिश में बड़े सिंह, राजाबाबू, नीरज, छोटक्के आदि ने इस वारदात को अंजाम दिया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जो परिजन तहरीर देंगे उसके आधार पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static