एक दिन में दो बड़ी वारदात, गाजियाबाद में 12 लाख के बाद बुलंदशहर में 18 लाख की लूट

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 06:49 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में अभी भी बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ नजर आ रहा है। इसका जीता जागता सबूत आज देखने को मिला है। दरअसल, आज एक दिन में 2 बड़ी लूट देखने को मिला है। बता दें कि तीन नकाबपोश बदमाश स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर उज्जीवन बैंक से 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी गई है, तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। यही वारदात बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में बस स्टैंड स्थित उज्जीवन बैंक में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में बस स्टैंड के पास उज्जीवन बैंक में तीन बदमाश एक साथ घुसे और स्टाफ को गन प्वाइंट पर लेकर एक जगह एकत्रित कर दिया। इसके बाद वह बैंक से करीब 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।  वहीं, बदमाशों के मौके से जाने के बाद बैंक के कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।  इसके बाद आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू करने के साथ आला अधिकारियों को सूचित किया. पुलिस सीसीटीवी के सहारे बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है। 

उधर गाजियाबाद में बदमाशों ने नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक (सिहानी ब्रांच) में वारदात को अंजाम दिया. दो बाइक से आए चार बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static