ससुराल से बेइज्जत होने के बाद युवक ने लगाई फांसी, पत्नी के लिए लिखा- चलो कुछ ऐसा करते हैं, आज तुम्हारे खातिर मरते हैं

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 12:46 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में ससुराल से बेइज्जत होकर लौटा एक एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले इस युवक ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें वह रोता हुआ दिख रहा है। वीडियो में उसने जो कुछ भी कहा, वे शब्द कलेजा फाड़ने वाले हैं। वहीं, वीडियो में पत्नी को घमंडी बताया तो माता पिता से माफी भी मांगी। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा।

मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला सैलई का है, जहां मोहन सिंह (23) ने गुरुवार रात को कमरे में दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह करीब छह बजे जब मोहन सिंह सोकर नहीं जागा तो उसकी मां गीता देवी ने आवाज लगाई। उसने कोई जवाब नहीं दिया गया तो मां ने कमरे में झांककर देखा तो मोहन का शव फंदे से लटका था। बेटे का शव देख मां रोने-चिल्लाने लगी। अन्य परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। 

'आज तुम्हारे खातिर मरते हैं'
वहीं कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने मौत के लिए पत्नी के चाचा-चाची को जिम्मेदार ठहराया। लिखा है कि पत्नी के बड़े चाचा चाची को सख्त सजा मिले। आगे लिखा, चलो आज कुछ ऐसा करते हैं आज तुम्हारे खातिर मरते हैं

कमरे से सुसाइड नोट मिला
सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस भी पहुंच गई। छानबीन के दौरान पुलिस को मोहन के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने मौत के लिए पत्नी के चाचा-चाची को जिम्मेदार ठहराया। लिखा है कि पत्नी के बड़े चाचा चाची को सख्त सजा मिले। आगे लिखा, चलो आज कुछ ऐसा करते हैं आज तुम्हारे खातिर मरते हैं। थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static