नमाज पर सियासत! चंद्रशेखर के बाद सड़क पर नमाज के समर्थन में सपा सांसद, बोलीं- जब मुस्लिम सावन में दुकान बंद रख सकते हैं तो...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 02:20 AM (IST)

Moradabad News, (सागर रस्तौगी): नगीना के सांसद चंद्रशेखर के सड़क पर नमाज पढ़ने का समर्थन करने वाले बयान का मुरादाबाद की सांसद रुचि वीरा ने भी समर्थन करते हुए कहा है कि अगर मुस्लिम सावन के महीने में अपनी दुकानें बन्द रख सकते हैं तो अगर हम भी 20 मिनट के लिए नमाज होने दे तो क्या एतराज है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब संसद में जय हिन्दू राष्ट्र के नारे लग सकते हैं तो फिलिस्तीन जिंदाबाद कहने में क्या हो गया। अखिलेश यादव के द्वारा अयोध्या सांसद अवधेश को राजा कहने वाले बयान पर कहा कि अवधेश का मतलब भी श्री राम ही होता है एक ऐसा राजा जिसको न जीता जा सके।
PunjabKesari
नमाज तो इबादत है पूजा है... इससे किसी को कोई एतराज नहीं होना चाहिए
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कावड़ यात्रा को लेकर तैयारी का आदेश दिया है। जिसके बाद कांवड़ यात्रा को लेकर नगीना के सांसद ने भी बयान दिया है कि जब कावड़ यात्रा हो सकती है तो 20 मिनट के लिए सड़क पर नमाज क्यों नही हो सकती है... इस पर मुरादाबाद की सांसद रुचि वीरा ने भी अपना समर्थन देते हुए कहा कि उन्होंने बिल्कुल ठीक कहा है यहां तो गंगा जमुनी तहजीब है एक दूसरे के धर्मो का हमे एहतराम करना चाहिए। तो अगर मुस्लिम भाई अपनी दुकानें बन्द रखते है तो अगर हम भी 20 मिनट के लिए नमाज होने दे तो क्या एतराज है। ये तो एक इबादत है पूजा है इसमें तो किसी को कोई एतराज नही होना चाहिए।
PunjabKesari
संसद में फिलस्तीन जिंदाबाद नारा लगाने का भी किया समर्थन
संसद में शपथ के दौरान ओवैसी द्वारा फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाने पर सपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि फिलिस्तीन में जो भी हो रहा है उसकी तो पूरी दुनिया ही आलोचना कर रही है। हमारी संवेदना भी उनके साथ है, अगर उन्होंने कह भी दिया तो इसमें क्या बड़ी बात है। सही तो ये भी नहीं है कि हम जय हिन्दू राष्ट्र बोले उन्होंने यह कहकर अपनी संवेदना जोड़ी है इसमें कुछ गलत भी नही है।

अखिलेश ने अयोध्या सांसद को राजा कहा तो अवधेश का मतलब ही श्री राम होता है
सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा अयोध्या सांसद अवधेश को अयोध्या का राजा कहने पर सपा सांसद रुचि वीरा ने कहा कि भाजपा के ऊपर एक बहुत बड़ा तमाचा है। उन्होंने पूरे देश मे राम मंदिर के नाम पर ही वोट मांगे थे। अवधेश का मतलब भी श्री राम ही होता है। एक ऐसा राजा जिसको न जीता जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static